Tiger 3 OTT release date confirm: When And Where to watch and Download Tiger 3 Movie?

सस्पेंस थ्रिलर टाइगर 3 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ अभिनीत यह फिल्म मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स बैनर के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। टाइगर 3, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का पांचवां गेम, वहीं से शुरू होता है जहां वॉर (2019) और पठान (2023) ने छोड़ा था। यह टाइगर जिंदा है (2017) का सीक्वल है।

भले ही फिल्म अभी तक सिनेमाघरों चल रही है, लेकिन इसके ओटीटी वितरण के बारे में अफवाहें पहले ही फैलनी शुरू हो गई हैं।

टाइगर 3 कहाँ देखें?

ओटीटीप्ले के मुताबिक, इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

टाइगर 3 कब देखें?

उम्मीद है कि फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के कम से कम एक महीने बाद रिलीज होगी। अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस के शौकीनों, अपने आप को तैयार करो! शुरुआती आंकड़े फिल्म की सफलता के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट से पता चलता है कि "टाइगर 3" ने अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल की, और पूरे भारत में विभिन्न भाषाओं में 44.50 करोड़ रुपये की कमाई की। अकेले हिंदी संस्करण ने 12 नवंबर, 2023 को प्रभावशाली 41.32% अधिभोग का दावा किया।

इससे पहले कि आप जासूसी की दिल दहला देने वाली दुनिया में उतरें, "टाइगर 3" के पावरहाउस सलमान खान ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से खराब चीजों से बचकर रोमांच बनाए रखने का आग्रह किया। प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने साझा किया, "हमने #टाइगर3 में अपना दिल लगा दिया है, और हम बिगाड़ने वालों से बचने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं। वे फिल्म का जादू खराब कर सकते हैं। आप पर भरोसा है कि आप सही काम करेंगे। हमें उम्मीद है # टाइगर3 हमारी ओर से आपके लिए बेहतरीन दिवाली उपहार बन गया है!"

यह सिनेमाई असाधारण फिल्म 2017 की ब्लॉकबस्टर "टाइगर जिंदा है" की अगली कड़ी के रूप में काम करती है और "वॉर" (2019) और "पठान" (2023) की घटनाओं के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में पांचवीं किस्त के रूप में खड़ी है। स्टार कलाकारों में इमरान हाशमी, रेवती, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी, रिद्धि डोगरा और विशाल जेठवा शामिल हैं। अपने आप को तैयार करें क्योंकि कैटरीना ज़ोया के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रही है, जबकि इमरान हाशमी दुर्जेय प्रतिपक्षी के स्थान पर कदम रख रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Leo movie OTT release date confirm; here's when and where to watch and Download Leo Movie?