Leo movie OTT release date confirm; here's when and where to watch and Download Leo Movie?

leo hindi dubbed movie download

साउथ स्टार थलपति विजय अभिनीत लियो फिल्म इस सप्ताह शीर्ष प्लेटफार्मों पर डेब्यू करने के लिए तैयार है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन किया।

लियो की फिल्म कथित तौर पर 16 नवंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होने वाली है। लेकिन निर्देशकों की ओर से कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। फिल्म को चार सप्ताह तक सिनेमाघरों में दिखाए जाने के बाद, निर्देशकों ने इसे ऑनलाइन रिलीज करने के लिए शीर्ष नेटवर्क नेटफ्लिक्स के साथ एक अनुकूल सौदा किया।

After the release of Leo movie on Netflix on November 23, 2023, you can download it in HD.

थलपति विजय के सभी प्रशंसकों के लिए, इस दिवाली सीज़न में अच्छी खबर है।

नवीनतम अफवाहों के अनुसार, फिल्म की मूल रिलीज़ तिथि 22 नवंबर 2023 तक पुनर्निर्धारित कर दी गई है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म

थ्रिलर-एक्शन वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये तक की कमाई के साथ, तमिल फिल्म भारत और कॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। उम्मीद है कि निकट भविष्य में यह रजनीकांत की जेलर फिल्म के 605 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर जाएगी।

वर्ष की सबसे बड़ी तमिल हिट फिल्मों में से एक, लियो की अनुमानित कीमत उद्योग ट्रैकर सैकनिल्क द्वारा 337.19 करोड़ रुपये है। भारत की शीर्ष 20 ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक, इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है।

लियो ओटीटी फिल्म का प्लॉट और बहुत कुछ

एक्शन-थ्रिलर लियो एक तमिल फिल्म है जो एक पशु बचावकर्ता और कैफे उद्यमी पर केंद्रित है जो अपने परिवार के साथ ठियोग में रहता है। भयानक परिस्थितियों की एक श्रृंखला के बाद उसे एक हिंसक ड्रग गिरोह के बारे में पता चलता है, जो एक रोमांचक और रहस्यमय कथानक की स्थापना करता है, जिसे देखकर दर्शक अपनी सीटों से खड़े हो जाएंगे। जॉन वैगनर के ग्राफिक उपन्यास "ए हिस्ट्री ऑफ वायलेंस" ने फिल्म के लिए आधार के रूप में काम किया।

लियो मूवी कास्ट

लियो फिल्म में जोसेफ विजय, कमल हासन, संजय दत्त, तृषा कृष्णन, प्रिया आनंद, अनुराग कश्यप, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मैडोना सेबेस्टियन, मैथ्यू थॉमस जैसे सितारे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Tiger 3 OTT release date confirm: When And Where to watch and Download Tiger 3 Movie?